उद्देश्य


आपका स्वागत है माली सैनी समाज, जोधपुर की वेबसाइट पर। इस पर माली सैनी समाज के बन्धुओं के नाम, पतें, शिक्षा, विवाहित-अविवाहित, व्यवसाय, दूरभाष नम्बर, ई-मेल आदि जानकारी उपलब्ध है।

हम इस वेबसाइट के माध्यम से समाज को भेदभाव से मुक्त करना चाहते है। जिससे हमारा समाज देश की एकता और विकास का हिस्सा बन सकें। इस वेबसाइट के माध्यम से हम पूरे समुदाय के लिए एक मंच तैयार करने की कोशिश कर रहें है। इससे दुनिया भर में स्थित समाज के सदस्यों के बीच संवाद स्थापित हो सकें। इसके माध्यम से पूरी दुनिया में समाज का कोई भी व्यक्ति, कहीं भी सूचना प्राप्त कर सकता है। साथ ही अपना विवरण भी दर्ज कर सकता है। हम चाहते है कि समाज का हर व्यक्ति इसके माध्यम से अपनी जानकारी साझा कर सकें तथा दूसरे व्यक्ति की सूचना से स्वयं भी लाभान्वित हो सकें।

हमारा प्रयास रहेगा कि हम इसके माध्यम से देश-विदेश में स्थित सामाजिक सम्पतियों-ठिकानों, धर्मशालाओं, शिक्षण संस्थाओं, होटलों, सहकारी संस्थाओं, साहित्यकारों, डॉक्टर, अभियन्ता, प्रोफेसर, अधिकारियों/कर्मचारियों तथा समाज को गौरवान्वित करने वाली हस्तियों की जानकारी उपलब्ध कर सकें। आज समाज में हमारी प्राचीन विरासत के साथ नवीन प्रगतिशील सोच का समावेश करना है।

हमें आशा है कि इस वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना प्रवासी माली सैनी समाज के सामाजिक, आर्थिक एवं शैक्षणिक विकास के साथ विवाह योग्य युवक-युवतियों का परिचय कराने की दृष्टि से उपयोगी एवं उद्देश्यपूर्ण होगी।

अतः आज से हमारा नारा होगा "हम जुड़ें हम जोड़ें, जड़ों से आसमान की ऊचाइयों तक "

हमें आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि इस वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना समाज को सौहार्द बनाने में अत्यन्त लाभकारी सिद्ध होगी।

माली सैनी समाज